Battleground mobile India mein room card kaise Le

Battleground mobile India mein room card kaise Le-..

दोस्तों यदि तुम भी battleground mobile India में रूम कार्ड लेना चाहते हैं तो इस जानकारी को अंत तक पढ़ें। आप इसे संपूर्ण पढ़ने के पश्चात पब्जी मोबाइल लाइट में रूम कार्ड को आसानी से ले सकते हैं, क्योंकि हमने इस जानकारी में battleground mobile India में रूम कार्ड को लेने के लिए बेहतरीन जानकारी दी हैं, रूम कार्ड को प्राप्त करने की। इसलिए आप इस जानकारी को ध्यान से पढ़ें और पॉइंट्स को फॉलो करें।

दोस्तों यदि तुम battleground mobile India के खिलाड़ी हो तो तुमको रूम कार्ड के बारे में पता नहीं हो यह शायद ही हो सकता है , मेरे ख्याल से आपको पता होगा कि रूम कार्ड क्या होता है? और यदि आपको मालूम नहीं है तो हम आपको बताएंगे कि रूम कार्ड क्या होता है? इसे कैसे प्राप्त कर सकते हैं ? और इसे “मुफ्त” में कैसे प्राप्त कर सकते हैं। बस दोस्तों आप इस जानकारी को अंत तक पढ़ें। इसको पूरा पढ़ने के बाद आपको पता चल जाएगा कि BGMI में रूम कार्ड कैसे लिया जाता है। तो चलिए दोस्तों इस जानकारी को शुरू करते हैं।

रूम कार्ड क्या है ?

दोस्तों हमारे ख्याल से आप रूम शब्द के बारे में तो पहले से ही जानते हैं और तुम यह भी बढ़िया तरह से जानते होंगे कि BGMI के हर मैच में 60 खिलाड़ी होते हैं। तो उसी प्रकार रूम में भी कम प्लेयर के साथ मैच को शुरू कर सकते हैं और इसमें अधिकतम 60 प्लेयर को ही जोड़ा जा सकता है। दोस्तों खिलाड़ियों को आप आमंत्रित भी कर सकते हैं तथा ID PASSWORD देकर आप उनको बुला सकते हैं, जिसे तुम BGM Iऔर पब्जी लाइट में कस्टम रूम के नाम से जानते हैं।

दोस्त आपको बता दूं कि आप कस्टम रूम की सहायता से अपनी मर्जी से किसी के साथ खेल सकते हैं या उनके शत्रु भी बनकर खेल सकते हैं और सबसे खास बात कि आप किसी भी खिलाड़ी की टीम को देख सकते हैं। रूम औनर के पास सभी प्लेयर्स की kill स्टेटमेंट नोट उपस्थित होती है। दोस्तों रूम कार्ड को BGMI इ-स्पोर्ट या फिर दूसरों से कंपटीशन के लिए अधिक खेला जाता है और अधिकतर यूट्यूबर आमतौर पर स्ट्रीम में कस्टम रूम का इस्तेमाल गिवअवे विजेता के लिए भी करते हैं।

BGMI में रूम कार्ड कैसे लें ?

दोस्तों तुमको बता दूं कि यदि तुम रूम कार्ड लेना चाहते हैं तो तुम्हारे पास BGMI में बैटल कॉइन मेरा कहने का मतलब है कि बीसी होना आवश्यक है। यदि यह तुम्हारे पास है तो आप कस्टम रूम को ले पाएंगे और दोस्तों जैसा कि हम आपको बता दें कि 1 कस्टम रूम को खरीदने के लिए तुम्हारे पास 100 बीसी होना आवश्यक है, तभी आप इसको ले सकते हैं। यदि तुम रूम कार्ड को लेना चाहते हैं तो हमारे बताए गए महत्वपूर्ण बिंदु का अनुसरण करें-

i.BGMI को खोलें और लॉबी में जाएं।
ii. लॉबी में Shop के विकल्प पर जा कर क्लिक करदें।
iii. Treasures पर क्लिक करें
iV.रूम कार्ड पर सिलेक्ट करें और खरीद लें।

रूम कार्ड मुफ्त में कैसे लें-

दोस्तों जैसा कि हमने आपको पहले ऊपर ही बता दिया है कि आप के पास जब 100 बीसी होंगे, तभी आप एक कस्टम रूम को प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन हम आपको इसे मुफ्त में लेने का तरीका भी बताएंगे जिससे तुम इसे मुफ्त में ले सकते हैं। तो दोस्तों इसलिए आप नीचे दिए गए तरीके का इस्तेमाल करें। BGMI में एक रूम कार्ड की प्राइस 100 बीसी सिक्के (Coin) हैं, परंतु यदि तुम 7 रूम कार्ड को एक साथ खरीद लेते हैं तो तुमको 500 बीसी में यह प्राप्त हो सकते हैं।

BGMI में मुफ्त में रूम कार्ड को कैसे ले सकते हैं?

जी हां दोस्तों, तुम्हें पब्जी में मुफ्त में रूम कार्ड को खरीदने के लिए कुछ ऐड्स वीडियो देखकर बीसी कलेक्ट हो जाएंगे, जिन्हें तुम रूम कार्ड के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। आप तुम अपने battleground Mobile India के Account को ओपन करोगे तो आपको एक Clan का Option दिखेगा उसमे आपको Shop का Option दिखेगा वह से आप बिल्कुल Free में अपने battleground Mobile India में Free Room Cards ले सगते हो।

How to create room in BGMI

तो दोस्तों रूम कार्ड को यदि तुम परचेज करना चाहते हो तो आपको इसको खरीदने के बाद इन्वेंटरी में जाना होगा और रूम कार्ड का इस्तेमाल करके आप आसानी से रूम क्रिएट कर पाएंगे।

Mk PUBG GURU

Google Drive से फोटो Download कैसे करें ? 

battleground mobile India room card hack-

दोस्तों यदि तुम सोचते हो कि पब्जी मोबाइल लाइट रूम कार्ड को हैक किया जा सकता है, तो आप बिल्कुल गलत सोचते हैं। आप इसे कभी भी हैक नहीं कर सकते हैं, आपको इसे खरीदना ही होगा। तभी आपको यह प्राप्त हो सकते हैं।

तो दोस्तों हमने आपको “Battleground mobile India mein room card kaise le-” इसके बारे में जानकारी दे दी है। और यह आशा करते हैं कि तुमको यह जानकारी समझ में आ चुकी होगी । दोस्तों इस जानकारी को अपने दोस्तों तक अवश्य पहुंचाएं तथा सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर इसे लोगों के साथ शेयर करें । और यदि आपका कोई सवाल है इस जानकारी से संबंधित तो आप कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं। दोस्तों यह जानकारी आपको कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में अवश्य बताना। धन्यवाद

Leave a Comment