Earnkaro app se paise kaise kamaye.

Earnkaro app se paise kaise kamaye.

क्या आप भी जानना चाहते हैं Earnkaro App के बारे में संपूर्ण जानकारी एवं इससे पैसे कैसे कमाए ? तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें। जी हां दोस्तों, हमने इस जानकारी के अंदर Earnkaro एप्लीकेशन के बारे में संपूर्ण जानकारी दी है और यह भी बताया है कि आप इससे कैसे पैसे कमा सकते हैं। अतः आप आर्टिकल को अंत पढ़ेंगे तो संपूर्ण जानकारी को प्राप्त कर पायेंगे। तो चलिए दोस्तों जानते हैं Earnkaro App के बारे में और इससे पैसे कमाने के बारे में।

Earnkaro Application kya hai.

दोस्तों तुम्हें बता दूं कि Earnkaro एप्लीकेशन एफिलिएट ऐप के जैसे ही है। जिसके जरिए आप शॉपिंग करने पर शॉपिंग की जाने वाली वस्तु की कीमत के कुछ परसेंटेज का कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। इससे हमें कमाने का मौका मिलता है। यहां से कमाए हुए पैसों को हम बड़ी आसानी से अपने बैंक अकाउंट में ले सकते हैं।

Earnkaro Application ko download kaise karen.

दोस्तों इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा।
गूगल प्ले स्टोर पर जाकर वहां आपको सर्च करना है।”Earnkaro application”
इतना लिखते ही जब आप सर्च करते हैं तो यह एप्लीकेशन तुम्हारे सामने आ जाएगी और आपको यह एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेनी है और इसके बाद इसे इंस्टॉल कर लेना है तो इस प्रकार से आप आसानी से गूगल प्ले स्टोर से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर पर काफी अच्छी रेटिंग मिली है।

दोस्तों हो सकता है कुछ लोगों को इस एप्लीकेशन के अंदर खाता बनाने में परेशानी आए तो हम इसके बारे में भी आपको पहले ही बता देते हैं ताकि इस एप्लीकेशन के अंदर खाता बनाते समय किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना आए।

Earnkaro Application main Account kaise banaye.

दोस्तों खाता बनाने के लिए आपको सबसे पहले इस एप्लीकेशन को अपने स्मार्टफोन में खोलना है और साइन अप वाले लिंक पर क्लिक करना है। तुम्हें परमिशन को भी “Allow” कर देना है। यहां पर तुम्हें अपना नाम, ईमेल आईडी, पासवर्ड तथा मोबाइल नंबर डालना होता है। दोस्तों एक बात अवश्य ध्यान रखें आप ऐसा मोबाइल नंबर डालें जो चालू हो और जो तुम्हारे फोन में हो ताकि आप ओटीपी आसानी से प्राप्त कर पाएं और आपको यहां पर ओटीपी वेरीफाई करने के बाद इस एप्लीकेशन में आपका बड़ी आसानी से अकाउंट बन जाएगा। तो दोस्तों यह थी इस एप्लीकेशन के अंदर अकाउंट बनाने की प्रक्रिया जो कि ज्यादा कठिन नहीं है। आप इसे आसानी से कर सकते हैं।

तो दोस्तों अब हम अपने मेन मुद्दे पर आते हैं अर्थात इस एप्लीकेशन से पैसे कैसे कमाएं इसके बारे में अब हम आपको बताएंगे तो इसलिए अब आप और अधिक ध्यान से पढ़ें क्योंकि अब बात आने वाली है “पैसों की” और दोस्तों यह बात भी सत्य है कि यदि “हमारे पास पैसा है तो लोग पूछते हैं कैसा है” वरना अपनी कोई इज्जत नहीं होती है। तो सीधी सी बात यही है कि अब हम आपको इस एप्लीकेशन से पैसे कैसे कमाए इसके बारे में बताने जा रहे हैं तो आप बिल्कुल ध्यान से पढ़ें

Earnkaro application se paise kaise kamaye –

तो दोस्तों यदि तुम भी इस एप्लीकेशन से पैसे कमाना चाहते हैं तो नीचे दी गई बातों को ध्यान से पढ़ें-

i) दोस्तों सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को अपने स्मार्टफोन में खोल लेना है।

ii) इसके पश्चात आपको यहां पर कई सारी कैटेगेरियां और प्रोडक्ट दिखाई देंगे तो आपको उस वस्तु पर क्लिक करना है या फिर उस कैटेगरी पर क्लिक करना है जिसे तुम खरीदना चाहते हैं।

iii) जैसे ही आप उस प्रोडक्ट पर क्लिक करते हैं तो वह प्रोडक्ट ओपन हो जाएगा तो इसके खुलने के बाद आप शेयर पर क्लिक करें।

iv) जब आप उसे शेयर कर देते हैं तब आप उस लिंक के माध्यम से शॉपिंग करें । यदि आप ऐसा करोगे तो आपको शॉपिंग करने के बाद कमीशन मिल जाएगा।

Earnkaro application se affiliate link kaise banaen.

तो इसके लिए आपको इस एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है। और आपको “Make Links” पर क्लिक कर देना है और प्रोडक्ट के लिंक को आपको दिए हुए बॉक्स में पेस्ट करना है।
‘Make profile link’ पर क्लिक करना है। इसके बाद तुम्हें एक नई लिंक मिलेगी तो आपको उस लिंक को शेयर करने के लिए शेयर पर क्लिक करना है या फिर आप उसे कॉपी भी कर सकते हैं।
अब तुम उस लिंक से खुद शॉपिंग करें या आपने जिसे शेयर किया है वह शॉपिंग करेगा तो आपको कमीशन मिलेगा। तो दोस्तों इस प्रकार से आप यहां पर पैसे कमा सकते हैं।

Earnkaro application se refer karke paise kamaye.

इसके लिए भी आपको इस एप्लीकेशन को खोल लेना है और प्रोफाइल पर क्लिक करना है और यहां पर आपको ‘my referral’ पर क्लिक करना है तो आपको रेफरल और Earn life time में क्लिक कर देना होगा। इसके पश्चात में नीचे your referral link में तुम्हारा लिंक दिखने लगेगा। आपको वहां पर लिंक को कॉपी कर लेना है या फिर आप चाहे तो इसे फेसबुक, टेलीग्राम, व्हाट्सएप पर भी शेयर कर सकते हैं। दोस्तों जब आपके द्वारा भेजे गए रेफरल लिंक से कोई भी बंदा साइन अप कर लेता है तो आपको अर्थात लिंक भेजने वाले को यहां पर रेफरल करने के पैसे मिलते हैं।

MK PUBG GURU

Get Link

Share Market invest कैसे करें पूरी जानकारी हिंदी में –

Application mein bank account kaise add Karen.

इसके लिए भी आपको इस एप्लीकेशन को खोलना है और प्रोफाइल पर क्लिक करना है। यहां पर आपको अकाउंट सैटिंग्स में क्लिक कर देना है और पेमेंट सेटिंग पर क्लिक कर देना है। इसके बाद आपको अपनी अकाउंट डिटेल्स को सही भर देना है और अपना पासवर्ड डालना है और इसके बाद आपको सेव चेंज पर क्लिक कर देना है। तो इस प्रकार से आप इस एप्लीकेशन से अपने बैंक खाते को जोड़ सकते हैं।

Earnkaro application se Paisa kaise withdrawal Karen.

दोस्तों अब बात आती है कि जब आप यहां पर इस एप्लीकेशन के माध्यम से पैसे कमा लेते हैं तो उन्हें विड्रोल अर्थात कैसे निकालेंगे, तो दोस्तों इसके लिए आपको इस एप्लीकेशन को खोल लेना है और प्रोफाइल वाले आइकन पर क्लिक कर देना है। इसके पश्चात आपको my earnings पर क्लिक कर देना है और request profit payment पर क्लिक कर देना है इसके पश्चात आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा आपको वह वेरीफाई कर देना है। इस प्रकार से आप इस एप्लीकेशन से पैसों को अपने बैंक खाते में ले सकते हैं।

दोस्तों Earnkaro एप्लीकेशन के बारे में आपको इस आर्टिकल के अंदर संपूर्ण जानकारी मिल चुकी है। उम्मीद है आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। दोस्तों यदि आप इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ शेयर करेंगे तो हमें बहुत खुशी होगी। धन्यवाद

Leave a Comment